Latest KM WhatsApp Update Download V. 8.25 | KMWhatsApp APK

KMWhatsApp, अगर आप original whatsapp के सिमित features से घुटन महसूस कर रहे है और एक लिमिटलेस Whatsapp चाहते है तो मैं आपको एक ऐसे whatsapp के बारे में बताने जा रहा हु. जिसे एंड्राइड मोबाइल यूजर द्वारा इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है और google से डेली यूजर KMWhatsApp Download कैसे करे लिख कर सर्च कर रहे है.

Latest KMWhatsApp-Update-Download-V-8.25-KMWhatsApp-APK
 अगर आप भी इसके इसे उपयोग करना चाहते है तो हमारी निचे दी गयी लिंक से Latest KMWhatsApp update Download कर सकते है. लेकिन सिर्फ KmWhatsApp के tricks और features को न देखते हुए पहले इसके बारे में आप थोडा जान भी लीजिये.

KMWhatsApp क्या है? KMWhatsApp की पूरी जानकारी.

दोस्तों KMWhatsApp, Original whatsapp के source code में मॉडिफाई करके बनाया हुआ APK है. इसे किसी एंड्राइड app प्रोग्रामर ने मॉडिफाई करके इसमें बहुत सारे features को जोड़ दिया है. जिसमे आपको इसके लिए मुख्य तौर पर-  कुछ features मिलते है जैसे- Blue tick hide, last seen freeze, anti revoke (anti delete), status download बटन आदि.

 

इसके आलावा और भी बहुत सारे features आपको मिलते है इसी कारण से user Kmwhatsapp download और उपयोग करना पसंद करते है. लेकिन यह सभी features किसी भी whatsapp यूजर की प्राइवेसी को भंग करते है. इसलिए यह सुरक्षित नहीं मन जाता है. और इसी कारण से इसे MOD Whatsapp apk की लिस्ट में शामिल किया जाता है. 

 

इन्टरनेट पर KMWhatsApp की तरह और भी MOD APK मिल जायेंगे जैसे- GB WhatsApp, FM WhatsApp, YoWhatsApp. इन सबमे सबसे अधिक famous GBWhatsapp है.

How to Download KMWhatsApp Updated [Latest APK]

दोस्तों इसे डाउनलोड करना बहुत ही आसन है इसके लिए आप हमारे नीच दिए गए Download बटन पर क्लिक करके इसे अपने फ़ोन में download कर सकते है या अगर आप पहले से ही इसके यूजर है तो KMWhatsapp update कर सकते है.

 Download

 KMWhatsApp को डाउनलोड और इस पर अकाउंट बनाने से पहले KMWhatsApp की जानकारी जरुर पढ़ लेना चाहिए. क्योंकि यह ऑफिसियल whatsapp नहीं है. बल्कि original whatsapp के source code में मॉडिफिकेशन करके बनाया गया एप्लीकेशन है. 

 

अगर आप इसे डाउनलोड और उपयोग करना चाहते है तो इसे अपनी रिस्क पर डाउनलोड करे. इसके लिए हमारा Kaise Kare YouTube Channel या हमारा KareKaise वेबसाइट जिम्मेदार नहीं है. 

tags:- kmwhatsapp download kaise kare, Kmwhatsapp update kaise kare, KmWhatsapp features list, Kmwhatsapp latest APK Download,


No comments:

Post a Comment

Apna Comment Kare