Play Store Download & install kaise kare? Latest Play Store APK Download Link

किसी भी एंड्राइड मोबिएल में Play store download & instal नहीं होने पर मोबाइल में apps को डाउनलोड/अपडेट करने की बहुत बड़ी प्रॉब्लम हो जाती है. क्योंकि एंड्राइड मोबाइल में किसी भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए Play Store सबसे best app है क्योंकि यहाँ पर safe, secure & verified app मिलते है जो कि हमारे फ़ोन के लिए best होते है.


अक्सर कुछ एंड्राइड मोबाइल में users के हाथो प्ले स्टोर delete हो जाता है या कुछ मोबाइल में installed ही नहीं होता है. जिससे की मोबाइल में verified डाउनलोड करने में बहुत प्रॉब्लम आती है. और अगर हम Google से किसी भी app को डाउनलोड करते है तो हमे यह पता नहीं चल पाता है कि यह app हमारे फ़ोन के लिए harmful तो नहीं है? 

Play-Store-Download &-install-kaise-kare-Latest-Play-Store-APK-Download-Link

तो अगर आप भी इस प्रॉब्लम को face नहीं करना चाहते है और अपने मोबाइल में सुरक्षित तरीके से apps को डाउनलोड करना चाहते है आज ही अपने एंड्राइड मोबाइल में Play store apk download करे. 

Google Play Store APK Download link

इसके लिए आपको किसी प्रोसेस या स्टेप्स को follow करने की जरुरत नहीं है simply आपको निचे दिए डाउनलोड बटन पर क्लिक कर देना है जिससे की आपके मोबाइल में Google Play store APK download हो जायेगा.

Play store download होने के बाद आपको इसके APK पर क्लिक करना है और प्ले स्टोर apk अपने एंड्राइड में इनस्टॉल कर लेना है.

चूँकि आपने इस APK को google से डाउनलोड किया है इसलिए फ़ोन की setting में जाकर unknown source को enable करना होगा. जिसे की काम होने पर disable भी करना होगा.

आपके मोबाइल में प्ले स्टोर इनस्टॉल होंने के बाद प्ले स्टोर से किसी भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए Play store की id बनाने की जरुरत पड़ेगी. अगर आपके पास पहले से id है तो सीधे sign in/login कर सकते है.

 

यह भी पढ़े:-

Conclusion

आशा करता हु कि इस लेख को पढने और फॉलो करने के बाद आपके फ़ोन में Google play store download हो चूका होगा. लेकिन अगर फिर भी आपको कोई प्रॉब्लम है तो आप हमसे निचे 👇 कमेंट करके सवाल पूछ सकते है. हम आपकी मदद जरुर करेंगे ताकि आप भी अपने मोबाइल के सभी features को उपयोग कर पाए. आपके सवाल का जवाब देकर हमे बहुत ख़ुशी होगी. 

"धन्यवाद" 🙂


No comments:

Post a comment

Apna Comment Kare