Bluetooth से Xender कैसे Send/Share or Transfer करे?

दोस्तों, अगर आपके किसी एक फ़ोन में Xender है और दुसरे फ़ोन में नहीं और दुसरे फ़ोन में internet  डाटा भी नहीं है. और ऐसी स्तिथि में आप दो फ़ोन की आपस में file शेयर करना चाहते है तो इसके लिए दोनों फ़ोन में Xender होना जरुरी है. तो यहाँ हमने इसका solution दिया है कि कैसे आप अपने फ़ोन में installed Xender को दुसरे फ़ोन के साथ share कर सकते है? यानि की Bluetooth से Xender Share कैसे कर सकते है?

bluetooth-se-xender-share-kaise-kare

How to Share Xender APK Via Bluetooth in Hindi?

1. सबसे पहले आपको निचे दी गयी लिंक से Xender APK डाउनलोड कर लेना है.



2. अब आपको फ़ोन की स्टोरेज में जाना है और download folder को open करना है. Download folder में आपको xender का apk मिलेगा. इस पर क्लिक करके रखना है जिससे send का option  मिलेगा तब ब्लूटूथ को सेलेक्ट कर लेना है. और दुसरे फ़ोन में ब्लूटूथ on & device pair कर लेना है.


3. अब आपको जिस भी फोन में Xender transfer करना है उसमे ब्लूटूथ file परमिशन को accept करके Xender apk receive करना लेना है. उसके बाद file manager के ब्लूटूथ फोल्डर में जाकर Xender को इनस्टॉल कर लेना है. जिसके बाद आप बड़ी ही आसानी से Xender का उपयोग कर पाएंगे.

तो देखा दोस्तों इस तरीके से हम बड़ी ही आसानी से Bluetooth से Xender को share कर सकते है. अगर आपको इसे करने में कोई प्रॉब्लम है तो हमे कमेंट करके जरुर बताइयेगा.


No comments:

Post a comment

Apna Comment Kare