Instagram App Download नहीं हो रहा है? तो यह solution कीजिये.

जब आप प्ले स्टोर से app download करने जा रहे है और जेसे ही install button पर क्लिक करते है तो download pending घूमता रहता है लेकिन Instagram app download नहीं हो रहा है तो इस पोस्ट में आपको Instagram download करने का पूरा प्रोसेस दिया है.

 

Instagram क्या है?

 

Instagram एक photo, video, short video (reels) sharing प्लेटफार्म है जहा पर users अपनी मेमोरी को photo & video फॉर्मेट में share करते है और दुसरे followers उन्हें like, comment, share करते है. यह अभी के समय का बहुत ही पोपुलर app है.

 

instagram-ndownload-nahi-ho-raha-hai


Instagram App Download Link

दोस्तों मैं यहाँ पर 2 तरह की लिंक share कर रहा हु. First लिंक उन users के लिए जो डायरेक्टली Play store से Instagram download करना चाहते है और second link उन लोगो के लिए है जो प्ले store से Instagram app download नहीं कर पा रहे है तो उनके लिए हम डायरेक्ट APK download लिंक दे रहे है जिससे उनके फ़ोन में app download हो जायेगा.

 



 

जो यूजर प्ले store से download नहीं कर पा रहे है वह second वाली लिंक को ओपन कर लीजियेगा. जिसके बाद से आप भी अपने मोबाइल में Instagram को use कर पाएंगे. अगर यह पोस्ट आपके लिए उपयोगी साबित हुआ है तो इसे अपने पास बुकमार्क जरुर कर लीजियेगा ताकि फ्यूचर में भी आप इसे उपयोग कर पाए.


No comments:

Post a Comment

Apna Comment Kare