Download & set BGMI OBB file into OBB folder in Android 11

एंड्राइड operating सिस्टम में   एंड्राइड version 11 आने के बाद से काफी सारे फीचर और सिक्यूरिटी शामिल की गयी है पर इसके साथ ही इसमें मोबाइल यूजर के लिए एक समस्या यह आ गयी है की हम file manager> Android में OBB folder को एक्सेस नहीं कर सकते है. जो की BGMI player के लिए बहुत ही जरुरी है.

 

 

क्योंकि इसी folder के अन्दर ही हम BGMI OBB file paste करते है पर एंड्राइड 11 में अब हम एसा नहीं कर पा रहे है तो इसलिए इसका एक solution find कर लिया है. इसके लिए हमे बस एक एप्लीकेशन की जरुरत लगेगी जो की हमे OBB folder का एक्सेस दे देगा जिसके बाद हम OBB file को paste कर सकते है. इस एप्लीकेशन का download लिंक मैंने निचे दिया है.

BGMI इंस्टालेशन की जरुरी files कौनसी है?

1. OBB folder का एक्सेस लेने के लिए आपको सबसे पहले निचे दिया एप्लीकेशन download और install कर लेना है.

Download Special App


2. अब आपको BGMI APK download और install कर लेना है ताकि OBB folder में ऑटोमेटिकली  com.pubg.imobile का folder बन सके.


Download APK

 

3. इसके बाद में आपको इस गेम की OBB file को download कर लेना है जो की 700 MB के करीब है.

OBB File

BGMI file set कैसे करे?

1. सबसे पहले आपको ZAchiever को ओपन करना है और उस folder location पर (Download)चले जाना है जहा पर आपने OBB file download करी है.

 

2. जब आप उस file तक पहुच जायेंगे तब आपको उस पर क्लिक करके रखना है और Copy button पर क्लिक कर देना है और फिर back आकर Android>OBB>com.pubg.imobile में जाकर उस कॉपी की हुयी file को paste कर देना है.


3. अब आपको back आ जाना है और बैकग्राउंड से सभी apps को क्लोज कर देना है. इसके बाद app menu से BGMI को ओपन कर लेना है आप देख पाएंगे की App अच्छे से ओपन हो जायेगा इसी बिच एक छोटी सी update भी आएगी use कर लेना है. तो इस तरीके से आप बड़ी ही आसानी से BGMI APK और BGMI OBB file download कर सकते है.

आपको हमारा यह लेख कैसे लगा हमे कमेंट करके जरुर बताये और इसी तरह से free फिरे को install करना सिखने के लिए भी अगला पोस्ट जरुर पढ़े.


No comments:

Post a Comment

Apna Comment Kare