VFly App Download करके VFly की ID कैसे बनाये?

प्ले स्टोर पर प्रतिदिन कोई न कोई नया एंड्राइड app आता रहता है और VFly app भी इनमे से एक है. Vfly app की मदद से हम Whatsapp status के लिए video बना सकते है. इसमें आपको पहले से तैयार टेम्पलेट मिल जाते है. जिससे आप बहुत ही कम समय में Vfly से विडियो बना सकते है. लेकिन इसे use करने के लिए हमे पहले vfly एप्प डाउनलोड करना पड़ता है और फिर VFly app id बनाना पड़ती है उसके बाद ही हम इसे उपयोग कर सकते है.
VFly-App-Download-करके-VFly-की-ID-कैसे-बनाये?
अगर आप भी इस एप्लीकेशन की मदद से अपनी खुबसूरत एनिमेटेड विडियो बनाना चाहते है तो हमने यहाँ पर इसकी पूरी डिटेल दी है.

VFly एप्प download कैसे करे?

STEP:-1 Vfly app को डाउनलोड करने के लिए play store में चले जाइये और सर्च बॉक्स में vfly लिख कर सर्च कर लीजिये.


STEP:-2 सर्च करने से आपके सामने निचे दिखाई इमेज के अनुसार app दिखाई देंगे तो इसे सेलेक्ट कर लीजिये  और फिर new पेज में आप देख पाएंगे की आपको download बटन दिखाई देगा. इस पर क्लिक करके vfly app डाउनलोड कर लीजिये.
vfly-app-download-kaise-kare
Download करने के कुछ ही सेकंड में यह app automatically इनस्टॉल हो जायेगा. अब निचे बताई स्टेप से आपको Vfly id या account बना लेना है.

यह भी जाने:-

Vfly ID/account कैसे बनाते है?

STEP:-1 जेसे ही आप इस एप्लीकेशन को open करेंगे तो लेफ्ट साइड में ऊपर की ओर आपको प्रोफाइल icon दिखाई देगा इस पर क्लिक कर दीजिये.
vfly-user-profile-kaise-banaye
STEP:-2 अब यहाँ पर आपको sign का बटन दिखाई देगा इसे क्लिक कर दीजिये '
vfly-me-google-se-login-kaise-kare?
STEP:-3 यह पर आप देख सकते है की sign in के २ आप्शन दिखाई देंगे. 1. Facebook- आप चाहे तो अपनी Facebook id से Vfly पर id बना सकते है या फिर २. Google अकाउंट- अपने एंड्राइड मोबाइल में login Google अकाउंट से id बना सकते है.
आपको जो विकल्प बेहतर लगे उसे सेलेक्ट कर लीजिये और फिर उसका id, password डालकर login कर लीजिये. जिससे  vfly अकाउंट बन जायेगा.
तो दोस्तों इस तरीके से आप Vfly app डाउनलोड करके VFly id बना सकते है. और रही बात vfly से विडियो बनाने की तो इसे करना बहुत ही आसन है इसके लिए आपको सबसे पहले विडियो टेम्पलेट चुन लेना है और फिर उसमे अपना फोटो अपलोड करके ok कर देना है. जिससे vfly में विडियो बन जाएगी.

No comments:

Post a Comment

Apna Comment Kare