Latest Free Fire APK Download and Free Fire OBB File Download kaise kare?

 जेसा की आप जानते ही होंगे कि pubg बंद होने के बाद से garena free fire बहुत ट्रेंड में चल रहा है और यूजर Garena free fire download करना चाह रहे है. वेसे तो इस गेम को प्ले स्टोर से बड़ी ही आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है लेकिन कुछ बार प्ले स्टोर से Garena Free Fire Download करने में बहुत प्रॉब्लम हो रही है. तो यहाँ मैंने इसका APK link और OBB लिंक दिया है.

free-fire-apk-download-kaise-kare

इसमें आपको play store की प्रॉब्लम नहीं होगी. जिससे आपको किसी भी तरह का इंस्टालेशन error नहीं देखना पड़ेगा.

Free Fire APK Download kaise kare?

मोबाइल में फ्री fire खलेने के लिए सबसे पहले आपको इसका apk डाउनलोड और इनस्टॉल करना होगा. जो कि निचे दी गयी लिंक से कर लीजिये.

Download APK


Free Fire OBB File Download kaise kare?

जब आप इस गेम का apk डाउनलोड एंड इनस्टॉल कर लेते है तो अब आपको इसका Obb file डाउनलोड करना होगा. यह गेम की मुख्य file होती है इसलिए यह साइज़ में बड़ी होती है. इसे आप निचे दी गयी लिंक से डाउनलोड कर लीजिये.

Download OBB


Obb file को डाउनलोड किये बिना आप free fire नहीं खेल पाएंगे.
इस OBB file को download करने के बाद main.2019114401.com.dts.freefireth के नाम से कर दीजिये. आपको सिर्फ आगे का वर्ड (sportkeeda) हटाना है.

Free fire File Set kaise kare?

1. अगर आपने ऊपर दी लिंक से free fire का apk इनस्टॉल कर लिया है तो अब आपको file manager/explorer में जाना है. यहाँ पर Android नाम से फोल्डर मिलेगा इसे open कर लेना है.


2. यहाँ पर आपको com.dts.freefirth के नाम से फोल्डर मिलेगा. इस फोल्डर में आपको free fire की Obb file(main.2019112409.com.dts.freefirth) को copy-paste कर देना है जोकि Download फोल्डर में होगी.

 अगर paste करते टाइम इस नाम का फोल्डर नहीं है तो बिलकुल इसी नाम से (com.dts.freefirth) का new folder create कर लीजिये.

इतना सब करने के बाद आपको फ़ोन को रीस्टार्ट करना है और free fire game को open करना है तो आप देख पाएंगे कि game रन हो जायेगा. तो इस तरीके से आप बड़ी ही आसानी से free fire apk download और free fire Obb file डाउनलोड कर सकते है.


No comments:

Post a Comment

Apna Comment Kare