All in One App- Hide App | Change Icon | Rename App

अगर आप कोई एसा एप्लीकेशन ढूंढ रहे है जिसकी मदद से आप किसी भी app को hide करना, app का नाम change करना, app का icon change करना चाहते है तो Play store पर बहुत सारे apps मिल जायेंगे पर लेकिन वो या तो paid होते है या हर किसी काम को करने के लिए अलग-अलग apps download करना पड़ते है. 

 

app-hide-rename-change-icon
 

तो इस आर्टिकल में मैंने एक ऐसा एप्लीकेशन बताया है जिससे आप ऊपर बताये सभी कामो को एक ही app से कर सकते है तो अब जानते है उस एप्लीकेशन के बारे में.

App hide करने वाला app कोनसा है?

1. सबसे पहले आपको यह एप्लीकेशनको download करना होगा जिसका लिंक निचे दिया है. 

 


आप चाहे तो इस एप्लीकेशन को download करने के लिए प्ले store पर जाकर Microsoft launcher type कर search कर सकते है और इसे install कर सकते है.


2. Download और install करने के बाद इस launcher को set as Default जरुर कर दीजिये.


3. अब आपको app menu में जाना है और उस app को select करना है जिसका भी का name change/hide icon/icon change करना चाहते है. और Edit icon में चले जाना है.

 

यह भी जाने :-

4. अब यहाँ से आप app का name change/hide icon/icon change कर सकते है. इसे डिटेल से जानने के लिए हमारी ऊपर दी हुयी video 👆👆 को देखे.


अगर आपको इस एप्लीकेशन में दिए हुए apps icon पसंद नहीं आते है और किसी दुसरे icon को set करना चाहते है तो इसी app के अन्दर से ही आप icon pack ऐड कर सकते है. आशा करता हु दोस्तों आपको यह लेख पसंद आया होगा जिसमे मैंने Best launcher- Microsoft launcher का download लिंक दिया है जिससे name change/hide icon/icon change कर सकते है.


No comments:

Post a Comment

Apna Comment Kare