New TikTok Update कैसे करे? 2020

हेल्लो फ्रेंड्स, क्या आप एक TikTok यूजर है और आपके फ़ोन में installed App में new features नहीं जुड़े है तो आज ही आपको अपना TikTok update करना चाहिए. जिसके बाद से आपके एप्लीकेशन में भी सभी features ऐड हो जायेंगे. और दुसरे tiktokers की तरह अपनी विडियो बना पाएंगे.

जेसा की आप सभी को यह तो पता होगा कि tiktok एक लिप्सिंग based एप्प है जिसमे यूजर किसी audio/song पर अपनी विडियो बनाकर पब्लिश कर देता है. और फिर यह विडियो दुसरे users के साथ शेयर होती है. जिससे उस यूजर को video likes और subscribers मिलते है और अगर आपके पास अच्छे followers है तो आप अपनी Tiktok अकाउंट से पैसे भी कमा सकते है.
tiktok-update-kaise-kare
अगर आपको tiktok पर विडियो बनाते काफी समय हो चूका है लेकिन followers नहीं बढ़ रहे है. तो हमारी tiktok followers कैसे बढ़ाये पोस्ट जरुर पढ़े.

TikTok Update करना है तो इन स्टेप्स को जरुर पढ़े. 

STEP:-1 सबसे पहले अपने phone में Play store को open कर लीजिये. अगर आपके फ़ोन में प्ले स्टोर नहीं चल रहा है तो हमारी यह पोस्ट पढ़ सकते है. लेकिन एक बात बात का ध्यान रखे की प्ले स्टोर चलने के लिए मोबाइल में प्ले स्टोर id बनी होना चाहिए. 

STEP:-2  अब ऊपर दिख रहे सर्च बॉक्स में tiktok टाइप कर सर्च करे.

STEP:-3  आप देख सकते है की पहले पहले नंबर पर tiktok लिखा दिखाई दे रहा होगा इस पर क्लिक कर दीजिये.  चूँकि आपके फ़ोन में यह एप्प पहले से installed है इसलिए आपको update बटन शो होगा.
play-store-se-tiktok-update-karna
इस बटन पर क्लिक करके tiktok update की प्रोसेस स्टार्ट स्टार्ट हो जाएगी. और कुछ ही देर में लेटेस्ट update डाउनलोड हो जाएगी.

अगर आप इन स्टेप्स को फॉलो नहीं करना चाहते है तो निचे हमारी दी गयी लिंक से डायरेक्ट update डाउनलोड कर सकते है.

जब update कम्पलीट हो जाएगी तब update की जगह पर open बटन दिखाई देगा. यानि की आपके फ़ोन में tiktok update हो चूका है. तो इस तरीके से आप बड़ी ही आसानी से अपने एप्प में लेटेस्ट features को ऐड कर सकते है. फ़िलहाल के new अपडेट में हवा उड़ने वाली विडियो बनाने जेसे features भी शामिल है.

No comments:

Post a Comment

Apna Comment Kare